Mahesh Babu की Guntur Kaaram फिल्म हुई रिलीज

Guntur Kaaram


रिलीज होने से पहले ही लोग Guntur Kaaram movie देखने के लिए pre-booking बड़ी संख्या में करा रहे हैं, और तो और खास तौर पर US में फिल्म की pre-booking का आंकड़ा एक मिलियन से पार हो चुका है। इस मूवी को लेकर फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड है। यह फिल्म 12 January यानी कि आज अमेरिका में रिलीज होने वाली है।

Guntur Kaaram Movie Cast

बता दें कि Guntur Kaaram movie मे Mahesh Babu,Pooja Hegde, sreeleela, John Abraham, jagapathi Babu, Meenakshi Chaudhary लीड रोल निभाते दिखेगी इसके अलावा लोग पर्दे पर Prakash Raj, Jayaram, Brahmanandam , Ramaya Krishnan, Vennela Kishore , Murli Sharma, Raghu Babu, Rao Ramesh सहित कई फेमस एक्टर भी है। फिल्म को अन्नपूर्णा स्टूडियो, हैदराबाद में शुरू किया गया था जिसका स्कोर और साउंडट्रैक थमन एस ने किया है।

Guntur kaaram movie Avance booking Collection

Mahesh Babu की Guntur Kaaram movie को एडवांस बुकिंग मे भी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। रिलीज से पहले ही दुनियाभर मे एडवांस बुकिंग के मामले मैं करीब 135 Crore का कारोबार किया है। इस फिल्म के पहले दिन ही एडवांस बुकिंग कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के फर्स्ट डे के लिए देशभर में 11Lakh 11 thousand 772 टिकट बुक हुए थे इसी के साथ Guntur Kaaram ने एडवांस बुकिंग में ही 24.79 Crore की कमाई कर ली थी।

Guntur Kaaram Movie Review

साउथ इंडस्ट्री की सबसे चहते और मशहूर एक्टर Mahesh Babu ने इंडस्ट्री में 2 साल बाद कम बैक कर लिया है, फिल्म Guntur Kaaram आज 12 जनवरी को रिलीज हो गई है।Mehesh Babu ने 2022 से इंडस्ट्री में ब्रेक लेने के बाद उसे तोड़ते हुए अपने वापसी कर दर्शकों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है। Mahesh Babu के दमदार एक्शन ,डैशिंग अवतार और धांसू एनर्जी ने लोगों का दिल जीत लिया है, दर्शकों को Mehesh Babu की इस फिल्म की लंबे समय से इंतजार थी। फिल्म Guntur Kaaram को मिल रहे रिस्पांस की बात करें तो दर्शकों ने इसे मिक्सड रिस्पांस दिया है। कुछ लोगों को Mehesh Babu की एक्शन एंटरटेनर काफी मजेदार लगी है,तो कुछ लोगों को इसकी स्टोरी लाइन बोरिंग लग रही है।फिल्म के डायरेक्टर Trivikram Srinivas और अभिनेता Mahesh Babu की फिल्म से दर्शकों से काफी सारी उम्मीदें थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि Guntur Kaaram movie उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है।

इस पढ़ें
Hritik Roshan Hit Movies: जानिए ऐसी 5 फिल्मों के नाम जो हिट रही है

Guntur Kaaram movie की तारीफ करते हुए Mahesh Babu के एक फैन ने Twitter पर लिखा है Mahesh Babu की Guntur Kaaram एक मसाला एंटरटेनर है, इसे दर्शक अपनी फैमिली के साथ जाकर देख सकते हैं। फिल्म में Jayaram और Prakash Raj जैसे कलाकारों ने शानदार काम किया है।

Guntur Kaaram review

Guntur Kaaram Movie First Day Breaks Gadar 2 Record

Guntur Kaaram movie के रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ की ओपनिंग करने की उम्मीद की जा रही है, ऐसे में यह फिल्म सनी देओल की Gadar 2 का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है ,बता दे की सनी देओल की 2023 साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 ने अपनी रिलीज के पहले दिन 40.10 करोड़ से ओपनिंग की थी इसी के साथ Guntur Kaaram 2024 की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.